A SITE ABOUT LATEST COMPUTER TRICK IN HINDI , AND ANDROID MOBILE HACKING TRICK TIPS IN HINDI , AND OTHER INFORMATION 2016

Monday, April 25, 2016

Best 5 Photo Editing Apps 2016 एंड्राइड मोबाइल के बहतरीन फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेर


अपने फोटो में करें मनचाहा बदलाव कभी भी कहीं भीबाजार में शानदार कैमरा क्वालिटी से लैस बहुत से स्मार्टफोन उपलब्ध है। फिर भी कई बार फोटो क्लिक करने के बाद उसमें कोई न कोई कमी मिल ही जाती है ऐसे में आप फोटो एडिटिंग एप्लिकेशन का उपयोग कर इमेज में मनचाहा बदलाव कर सकते हैं। आगे कुछ ऐसे ही लोकप्रिय फोटो एडिटिंग एप्लिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है।

ब्यूटीप्लस:-  अपनी किसी भी इमेज को अब आप अपने अनुसार आसानी से सेट कर सकते हैं। ब्यूटीप्लस एप्लिकेशन में सेल्फीज को और भी बेहतर किया जा सकता है क्योंकि इसमें आॅटोमैटिकली इंहेंस का उपयोग किया गया है। यदि आप हाई क्वालिटी सेल्फी क्लिक करना चाहते हैं तो ब्यूटीप्लस एक परफेक्ट एप्लिकेशन है। इसमें हेंड-फ्री शाॅट की सुविधा मिलेगी, साथ ही आप अपने फोटो को फेसबुक, ट्विटर आदि पर शेयर कर सकते हैं। इसमें आप अपनी स्किन का रंग फेयर करने के अलावा चेहरे से डार्क सर्कल भी हटा सकते हैं।
कैंडी कैमरा फाॅर सेल्फी:- इस एप्लिकेशन में आप अपने सेल्फी को फिल्टर कर सकते हैं साथ ही इमेज में मेकअप हटाना या लगाना चाहते हैं तो वह सुविधा भी इसमें उपलब्ध है। कैंडी कैमरा फाॅर सेल्फी में सेल्फी के लिए अनलिमिटेड ब्यूटी टूल भी दिए गए हैं। साइलेंट कैमरा मौजूद है जिसका उपयोग किसी ओकेजन में आराम से किया जा सकता है। मल्टीपल फोटो का कोलाज बनाने के अलावा इमेज पर स्टीकर कर उपयोग कर सकते हैं।
फोटो एडिटर प्रो:- इसमें आपको कई खास इफेक्ट्स और फिल्टर मिलेंगे जिनसे फोटो में बदलाव कर बेहतर किया जा सकता है। फोटो को रोटेट और क्रोप करने के अलावा कलर बैलेंस और फन स्टीकर्स का उपयोग कर सकते हैं। आकर्षक व खूबसूरत फोटो फ्रेम और कोलाज उपलब्ध हैं जिनसे आप इमेज को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। फोटो एडिटर प्रो के माध्यम से फोटो में बदलाव करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया जा सकता है।
कैमरा: फोटो एडिटर:- उपभोक्ताओं के मध्य काफी लोकप्रिय इस एप्लिकेशन में आप आसानी से अपनी इमेज में कई बदलाव कर सकते हैं। फ्रेम और कोलाज से उसे और भी आकर्षक बना सकते हैं। कैमरा: फोटो एडिटर में भी मेकअप, क्रोप, स्टीकर और बाॅर्डर जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही आप से अपनी आवश्यकतानुसार और भी स्टीकर और फ्रेम आदि खरीद सकते हैं। यह इंटरनेट के अलावा बिना इंटरनेट के भी आसानी से कार्य करता है।
पिक्सआर्ट:- यह एक शानदार मोबाइल फोटो एडिटर एप्लिकेशन है और इसमें फोटो एडिटिंग टूल जैसे क्लोन टूल, क्रोप टूल, लेयर एडिटिंग, फोटो फिल्टर, कैमरा लेयर, मास्क और शेप मास्क आदि दिए गए हैं। जो किसी भी फोटो को बेहद ही आकर्षक बना सकते हैं। पिक्सआर्ट में आप फोटो एडिट करने के बाद उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, ड्रोपबाॅक्स और ईमेल के माध्यम से शेयर भी कर सकते हैं।


1 comment:

click here full detalis